Tuesday, June 25, 2024

नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों और कर्मचारियों को ऑफिस में घुस कर दी धमकी, 13 पर FIR

नोएडा। नोएडा प्राधिकरण में वरिष्ठ प्रबंधक और वर्क सर्किल-10 प्रभारी प्रवीण सलोनिया ने पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने तीन व्यक्तियों समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने बताया कि कोंडली बांगर गांव की खसरा संख्या 166, 167, 174 और 175 प्राधिकरण की अधिसूचित भूमि है। इन खसरों पर काश्तकारों द्वारा अवैध निर्माण किया जा रहा था। कई बार मना करने के बावजूद आरोपी नहीं माने। बताया कि कार्यालय में घुसकर अधिकारियों और कर्मचारियों को धमकी दे रहे थे।

इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि जल्द एक्शन लिया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बता दें कि बीते 22 मई को स्थल पर अंतिम नोटिस चस्पा किया गया था। उसके बाद 24 मई को सुधीर चौहान, सुरेंद्र, आशीष चौहान के साथ 8-10 अन्य लोग कार्यालय पहुंचे और नोटिस के विरोध में प्रदर्शन किया। उन्होंने दावा किया कि कुछ भूमि उनकी है और वे निर्माण कर सकते हैं।

 

नोएडा प्राधिकरण का कहना है कि यह भूमि अब अधिसूचित क्षेत्र के अंतर्गत है और निर्माण के लिए अनुमोदन जरूरी है। इस पर आरोपियों ने अधिकारियों और कर्मचारियों से बदसलूकी करनी शुरू कर दी। आशीष चौहान ने गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

 

इस मामले में एसीपी अरविंद कुमार ने बताया कि सुधीर चौहान, सुरेंद्र और आशीष चौहान समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। इनके खिलाफ ऑफिस में घुसकर धमकी देने और बदसलूकी के आरोप में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय