Wednesday, May 8, 2024

बहन ने की लव मैरिज तो भाई ने बलकटी से गर्दन काटकर की ससुर की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। आन के लिए भाई ने बहन के ससुर की बलकटी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। शव घर से करीब चार सौ मीटर दूर रास्ते पर मिला। मृतक की गर्दन पर पीछे से वार किए गए और हाथ की अंगुली काटकर अलग कर दी गईं। पुलिस ने शव मर्चरी भेज दिया था। मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बहन ने की लव मैरिज
इंचौली क्षेत्र के गांव पबला निवासी 45 वर्षीय सुनित ने घर से करीब छह सौ मीटर दूरी पर अपने खेत में आश्रम और मंदिर बना रखा था। पिछले वर्ष मई में उनके बेटे अरुण ने गांव निवासी दीपांशी से कोर्ट मैरिज कर ली थी। तभी से दोनों गांव में नहीं रहते हैं। इसके बाद से दीपांशी का भाई अभिषेक, अरुण और उसके परिवार से रंजिश रखने लगा था। रात सुनीत घर के पास बने आश्रम पर जा रहे थे, तभी रास्ते में अभिषेक ने परिजनों के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुबह करीब छह बजे खेतों पर जा रहे ग्रामीणों ने सुनित के शव को पानी की नाली में लहूलुहान अवस्था में देखा।
सूचना पर इंस्पेक्टर जितेंद्र दूबे मौके पर पहुंचे और शव को मर्चरी भेज दिया। अरुण की तहरीर पर पुलिस ने अभिषेक और उसके रिश्तेदार श्यामवीर, गौरव और जोनी निवासी नासरपुर थाना मवाना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली थी। आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य आरोपी फरार हैं।

एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि बहन की शादी की वजह से अभिषेक अरुण व उसके परिवार से रंजिश रखता था। इसके चलते ही उसने वारदात को अंजाम दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय