Wednesday, July 3, 2024

नोएडा सीईओ ने शिकायतों का समाधान करने वाले 13 सुपरवाईज़रों को किया सम्मानित

नोएडा। नोएडा वन एप्प में आने वाली शिकायतों का कुछ ही घंटों में समाधान करने वाले नोएडा प्राधिकरण के 10 तथा एनजीओ के तीन सुपरवाईज़रों को आज सम्मानित किया गया। कर्मचारियों का सम्मान नोएडा प्राधिकरण के सीईओ लोकेश एम ने स्वयं किया।

नोएडा शहर को स्वच्छ एवं सुंदर बनाने के लिए एवं 7 स्टार रैंकिंग अर्जित करने को नोएडा प्राधिकरण द्वारा अनेकों प्रयास किये जा रहे है। इसी क्रम में जन स्वास्थ्य विभाग, सिविल विभाग, उद्यान विभाग, सीएंडडी वेस्ट, विद्युत एवं यांत्रिकी विभाग से संबंधित शिकायतों के त्वरित समाधान के लिए प्राधिकरण द्वारा नोएडा वन एप्प शुरू किया गया है।
 नोएडा वन एप्प पर आने वाली शिकायतों का समाधान प्राधिकरण के सुपरवाईज़रों द्वारा त्वरित रूप से किया जाता है। जिससे समस्त क्षेत्रों में उचित सफाई सुनिश्चित की जाती है। एप्प के माध्यम से सुपरवाईज़रों के कार्य की कुशलता भी आंकी जाती है एवं कार्य के अनुसार अंक भी प्रदान किये जाते है।
आज को सेक्टर-6 स्थित प्राधिकरण कार्यालय के बोर्ड रूम में नोएडा सीईओ लोकेश एम ने सबसे अधिक अंक प्राप्त करने एवं प्रथम आने वाले प्राधिकरण के 10 तथा एनजीओ के तीन सुपरवाईज़रों को प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान नोएडा के दोनों एसीईओ के अलावा उप महाप्रबंधक (जन स्वास्थ्य) एसपी सिंह, परियोजना अभियंता (जन स्वा.-।) गौरव बंसल, परियोजना अभियंता (जन स्वा.-।।) आरके शर्मा, मैसर्स गाईडेड फाॅच्र्यून समिति के सदस्य सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय