Thursday, May 30, 2024

हिमांशु भाऊ गैंग का कुख्यात दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ में ढेर,इस शातिर गैंगस्टर के लिए करता था काम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की गुरुवार रात विदेश में बैठे गैंगस्टर हिमांशु उर्फ भाऊ गैंग के कुख्यात शूटर अजय सिंगरोहा उर्फ गोली के साथ मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में गोली लगने से अजय सिंगरोहा की मौत हो गई। पुलिस ने उसके पास से दो पिस्टल और कारतूस बरामद किया है। वह हरियाणा के रोहतक जिले के गांव रिटोली का रहने वाला था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दिल्ली पुलिस के अनुसार, छह मई को तिलकनगर में कार शोरूम में अजय सिंगरोहा उर्फ गोली ने अपने साथी के साथ मिलकर अंधाधुंध फायरिंग की थी। वह हत्या के एक मामले में भी वांछित था। उसने 10 मार्च को मुरथल के गुलशन ढाबा पर दिनदहाड़े सुंदर नामक व्यक्ति की हत्या कर दी थी। सीसीटीवी फुटेज में वह अंधाधुंध फायरिंग करते हुए दिखाई दिया था।

पुलिस के मुताबिक, स्पेशल सेल को देररात करीब 11ः30 बजे सूचना मिली थी कि अजय सिंगरोहा उर्फ गोली बाहरी दिल्ली के गांव खेड़ा खुर्द में आने वाला है। सूचना को पुख्ता कर पुलिस टीम ने इलाके में ट्रैप लगाया। वह निर्धारित स्थान की तरफ बढ़ता दिखा। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा कर आत्मसमर्पण के लिए कहा। घिरा देखकर उसने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। मजबूरन पुलिस को भी गोली चलानी पड़ी और वह घायल हो गया। पुलिस ने उसे बिना समय गंवाए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,845SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय