Thursday, June 13, 2024

नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू से कोई बातचीत नहीं हुई – शरद पवार

नई दिल्ली। शरद पवार ने इस बात से इनकार किया है कि उनकी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू से कोई बातचीत हुई है। शरद पवार बुधवार को दिल्ली पहुंचे। यहां वह इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होंगे। अटकलें लगाई जा रही थी कि शरद पवार ने टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू और बिहार के सीएम नीतीश कुमार से बात की है। हालांकि, इन अटकलों पर स्वयं शरद पवार ने ही विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि वे इन नेताओं से फिलहाल कोई बात नहीं कर रहे हैं। शरद पवार का कहना है कि इंडिया गठबंधन के सभी सहयोगी दलों से बातचीत और मीटिंग में हुए फैसलों के बाद ही वह कोई बात कर सकते हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तमिलनाडु के सीएम और डीएमके प्रमुख एमके. स्टालिन, शरद पवार, तेजस्वी यादव समेत इंडिया गठबंधन के कई बड़े नेता दिल्ली पहुंच चुके हैं। यह सभी नेता बुधवार शाम होने वाली इंडिया गठबंधन की बैठक में शामिल होने दिल्ली आए हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी भी बैठक में शामिल हो रहे हैं। दिल्ली पहुंचने पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारा देश महान है। मतदाताओं ने तानाशाही के खिलाफ मतदान किया है। यह चुनाव संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए था। मतदाताओं ने इसे ध्यान में रखते हुए वोट किया है।

 

गौरतलब है कि कांग्रेस पार्टी समेत इंडिया गठबंधन को लोकसभा चुनाव में 234 सीटें हासिल हुई है। दूसरी ओर भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए ने 292 सीटें जीती हैं। नीतीश कुमार और चंद्रबाबू नायडू दोनों ही एनडीए में शामिल हैं। इंडिया गठबंधन ने आगे की अपनी रणनीति तय करने के लिए बुधवार शाम 6 बजे एक बैठक बुलाई है। यह बैठक कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के आवास पर होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय