Thursday, June 27, 2024

मुजफ्फरनगर: रामपुर जेल से लाकर कुख्यात विनोद बावला को कोर्ट में किया पेश, 19 साल पहले किनौनी में कर दी गई थी दो भाईयों की हत्या

मुजफ्फरनगर। शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव किनौनी में दो भाइयों की हत्या के मामले में कुख्यात विनोद बावला को अदालत में पेश किया गया। 19 साल पहले विनोद बावला और उसके साथियों ने दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

अभियोजन के अनुसार करीब 19 साल पहले पुरानी रंजिश के चलते किनौनी गांव में दो सगे भाइयों की हत्या के मामले में आरोपी कुख्यात विनोद बावला को अदालत में पेश किया गया। आरोपी को रामपुर जेल से कड़ी सुरक्षा के बीच लाया गया।

 

 

शाहपुर थाना क्षेत्र के किनौनी गांव में पांच दिसंबर 2005 को सगे भाई नरेंद्र और श्रवण अपने परिवार के अन्य लोगों के साथ गन्ने की बुग्गी लेकर तौल केंद्र पर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में उन्हें हमलावरों ने घेर लिया और गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात में पीड़ित पक्ष ने गांव के ही विनोद बावला समेत अन्य आरोपियों को नामजद कराया गया था।

 

 

सुनवाई अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोर्ट संख्या चार के पीठासीन अधिकारी कनिष्क कुमार सिंह ने की। प्रकरण में अब तक 11 लोगों की गवाही हो चुकी है। रामपुर जेल में बंद विनोद बावला को बयान के लिए अदालत में पेश किया गया।

इस दौरान अदालत परिसर में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही। पुलिस ने चेकिंग अभियान भी चलाया। सुनवाई के बाद आरोपी को वापस रामपुर कारागार में भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय