Wednesday, July 3, 2024

ग्रेटर नोएडा के औद्योगिक क्षेत्र में लूट करने वाले दो शातिर बदमाश पकड़े

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के औद्योगिक क्षेत्र में राह चलते लोगों से असलहा के बल पर मोबाइल फोन लूटने दो शातिर बदमाशों को थाना ईकोटेक-प्रथम पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लूट का माल बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना ईकोटेक-प्रथम के प्रभारी अनुज कुमार राणा ने बताया कि नितिन पुत्र अतर सिंह निवासी खानपुर ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि फैक्ट्री एरिया के प्लाट नंबर 81 में वह नौकरी करता हैं। पीड़ित के अनुसार 29 मई की देर रात को वह फैक्ट्री एरिया में माल उतारने के लिए जा रहा थे, तभी बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उसका मोबाइल फोन लूट लिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने बदमाशों का काफी दूर तक पीछा किया। मोटरसाइकिल सवार बदमाश इस बीच गिर गए, लेकिन पीड़ित के उनके पास पहुंचने से पहले ही वह दोबारा से मोटरसाइकिल उठाकर भाग गए।

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज लोकल इंटेलिजेंस एवं गोपनीय सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये मोबाइल व चैन स्नैचर राहुल शर्मा पुत्र रमाशंकर तथा सचिन पुत्र प्रभुदयाल को औद्योगिक क्षेत्र शमशान घाट रोड तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से लूटे गये मोबाइल व दो चैन के टुकडे (पीली धातु), अवैध तमंचा, कारतूस व घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल बरामद की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय