Tuesday, June 25, 2024

हिंदी पत्रकारिता दिवस पर शामली के पत्रकारों को किया गया सम्मानित, एकता का आह्वान

शामली: हिंदी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर शामली जिला मुख्यालय पर जिले के गणमान्य पत्रकारों को सम्मानित किया गया। इस दौरान पत्रकारों ने एकता का आह्वान किया, तो वहीं दिवंगत पत्रकार साथियों को श्रद्धासुमन भी अर्पित किए गए। वरिष्ठ पत्रकारों द्वारा सभी को पत्रकारिता के महत्व की भी जानकारी दी गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गुरूवार को हिंदी पत्रकारिता के अवसर पर शामली के धीमानपुरा में एक व्यवसायिक संस्थान पर शामली के पत्रकारों को सम्मानित किया गया। वरिष्ठ पत्रकार दिनेश भारद्वाज की उपस्थिति में आयोजित सम्मान समारोह में पत्रकारों को हिंदी पत्रकारिता दिवस की शुभकामनाएं दी गई। इस दौरान पत्रकारों द्वारा एकता का आह्वान भी किया गया।

 

 

वरिष्ठ पत्रकार कंवर पाल सिंह ने भारत में पत्रकारिता के इतिहास और गणेश शंकर विद्यार्थी जैसे उत्कृष्ठ पत्रकारों के संबंध में सभी को जानकारी प्रदान की। इसके अलावा डा. ओमपाल सिंह, राजपाल पारवा, अभिषेक कौशिक, महबूब अली, राहुल राणा आदि वरिष्ठ पत्रकारों ने भी पत्रकारिता के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम के दौरान सभी पत्रकारों ने एकजुट होकर एकता का आह्वान किया और जन उपयोगी पत्रकारिता को महत्व देने पर जोर दिया। का

 

र्यक्रम में वरिष्ठजनों द्वारा सभी पत्रकारों को सम्मानित किया। इस दौरान शामली जनपद के दिवंगत पत्रकारों को भी श्रद्धासुमन अर्पित किए गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय