Saturday, May 18, 2024

बीजेपी ने हरेंद्र मलिक को बताया माफिया, अपने x अकाउंट पर किया पोस्ट,सपा ने जताई आपत्ति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भाजपा उत्तर प्रदेश के एक्स एकाउंट पर मुजफ्फरनगर लोकसभा से सपा सहित इंडिया गठबंधन दलों के संयुक्त प्रत्याशी हरेंन्द्र मलिक के विरुद्ध मिथ्या व अपमानजनक आरोपो की समाजवादी पार्टी जिलाध्यक्ष जिय़ा चौधरी एडवोकेट ने निंदा करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व इंडिया गठबंधन प्रत्याशी हरेंन्द्र मलिक पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रमुख किसान नेताओं में शुमार है। चुनाव में उनको मिल रहे सर्वसमाज के खुले समर्थन व भाजपा प्रत्याशी के हर जाति वर्ग में हो रहे विरोध से भाजपा अपनी हार के डर से बौखलाहट में तुच्छ मानसिकता पर उतर आई है इसलिए भाजपा के अधिकृत एक्स एकाउंट से हरेंन्द्र मलिक को मिथ्या आरोपो से अपमानित करने पर उतर आई है।

आपको बता दे कि बीजेपी ने अपने x अकाउंट पर सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक को लेकर एक पोस्ट की है जिसमे हरेंद्र मलिक को माफिया बताया गया है,जिस पर समाजवादी पार्टी ने आपत्ति जाहिर की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिलाध्यक्ष जिय़ा चौधरी ने कहा कि भाजपा के निशाने पर हमेशा किसान व उनकी आवाज़ उठाने वाले हरेंन्द्र मलिक जैसे किसान नेता रहे हैं। भाजपा ने हमेशा किसान व किसान नेताओं का अपमान किया है इसी के चलते जिन हरेंन्द्र मलिक पर मात्र एक झूठा धारा 144 उलंघन मुकदमे से किसान नेता को माफिया बताने की जुर्रत करके किसानों व किसान नेता का अपमान कर रही है।

जिय़ा चौधरी एडवोकेट ने कहा कि भाजपा किसान नेता हरेद्र मलिक की लोकप्रियता से पूरी तरह बौखला गयी है। झूठे व अपमानजनक आरोप को समाजवादी पार्टी व इंडिया गठबन्धन दल बर्दाश्त नही करेगा। किसान नेता हरेन्द्र मलिक को भाजपा द्वारा माफिया बताने को सपा जिलाध्यक्ष जिय़ा चौधरी ने किसानों का अपमान बताते हुए भाजपा उत्तर प्रदेश के एकाउंट को मिथ्या व अपमानजनक पोस्ट चलाने पर बंद करने व कार्यवाही की मांग को लेकर निर्वाचन आयोग को पत्र लिखा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय