Saturday, April 27, 2024

देवबंद में पड़ोसियों के साथ मारपीट और लूट की घटना में गवाह बने दंपती से आरोपियों ने घर में घुसकर की मारपीट, धमकी दी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवबंद। सलूनी पीरमाजरा गांव में पड़ोसियों के साथ मारपीट और लूट की घटना में गवाह बने दंपती को आरोपियों ने घर में घुसकर मारपीट करते हुए पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने की धमकी दी है। दंपती ने आरोपियों पर दो बेटियों के साथ अभद्रता करने का आरोप भी लगाया है। मामले में सीओ ने पुलिस को कार्रवाई करने के आदेश दिए हैं।

सलूनी पीरमाजरा गांव निवासी जोगेंद्र की पत्नी बेबी ने सीओ देवबंद रामकरण सिंह को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि 12 अप्रैल को गांव के कुछ बदमाश किस्म के लोग पड़ोसी बबली के घर में घुस गए तथा तमंचे के बल पर मारपीट करते हुए उनका सामान लूटकर ले गए थे। 13 अप्रैल को बबली ने उसे और उसके पति को घटना में गवाह बनाते हुए मकबरा पुलिस चौकी व एसएसपी के यहां प्रार्थना पत्र दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि जब उक्त आरोपियों को इसकी जानकारी हुई तो रात में वे उनके घर में घुस गए तथा गाली-गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपियों ने बीच-बचाव को आईं दो बेटियों के साथ अभद्रता की। धमकी दी यदि गवाही से नाम वापस नहीं लिया तो वह पैट्रोल डालकर उन्हें घर में ही जिंदा जला देंगे। सीओ ने कहा कि इस मामले में जांच कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय