Sunday, April 28, 2024

अब अयोध्या में विरासत के साथ विकास का उत्सव चलता रहेगा : भूपेन्द्र चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने शनिवार को अयोध्या में महर्षि वाल्मिकि अन्तरराष्ट्रीय हवाईअड्डा के उद्घाटन और पुनर्विकसित अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन को राष्ट्र को समर्पित करने सहित हजारों करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं के लोकापर्ण और शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा अयोध्या में अन्तरराष्ट्रीय एयरपोर्ट और पुर्नविकसित अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन सहित विकास की कईं अन्य परियोजनाओं की सौगात देने के बाद अयोध्या में विकास के एक नए युग का शुभारम्भ हुआ है। उन्होंने कहा रामलला के दिव्य और भव्य मंदिर निर्माण के साथ ही अयोध्या में विकास की सौगातों का सिलसिला भी अब चलता रहेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के यशस्वी नेतृत्व और मार्गदर्शन में अब अयोध्या में विरासत के साथ ही विकास का भी उत्सव चलता रहेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि अयोध्या में महर्षि वाल्मीकि अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, अयोध्याधाम रेलवे स्टेशन समेत अन्य योजनाएं न केवल वहां के विकास का मार्ग प्रशस्त करेंगी, बल्कि स्थानीय निवासियों को रोजगार के नये अवसर भी देंगी। वहीं श्रद्धालु भी अब दुनिया के किसी भी कोने से अपने आराध्य प्रभु श्री राम के दर्शन के लिए बिना किसी बाधा के अयोध्या आ सकेंगे।

उन्होंने कहा कि अब अयोध्या वह शहर नहीं है, जो वोट बैंक की राजनीति की वजह से उपेक्षित रहा था। अब अयोध्या में विकास की गंगा बहती रहेगी। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हम अयोध्या के समग्र विकास के लिए कृतसंकल्पित होकर लगातार काम करते रहेंगे। आगामी 22 जनवरी को प्रभु श्रीराम के भव्य मंदिर के उद्घाटन होने के बाद आने वाले वर्षों में अयोध्या अपनी विरासत और सांस्कृतिक धरोहरों को सहेजकर दुनिया भर में अपनी विशेष पहचान बनाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय