Friday, April 26, 2024

अब पटरी से उतर चुकी है समाजवादी पार्टी : ब्रजेश पाठक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के वापस राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में आने पर एनडीए परिवार की संख्या बढ़ी है और गठबंधन भी मजबूत हुआ है।

बिहार में भाजपा कार्यकर्ता की मौत के सवाल पर पाठक ने कहा कि यह बहुत ही दुःखद है। विरोधी दलों के भाजपा पर हमले को लेकर पूछे गए सवाल पर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी अब पटरी से उतर चुकी है। उनके पास कहने-सुनने को कुछ है ही नहीं। जनता ने उन्हें हाशिए पर धकेल दिया है। कांग्रेस की भ्रष्टाचार वाली नीतियों के कारण हाशिए पर है। उनके पास करने को कुछ बचा ही नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वह रविवार को एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए उपमुख्यमंत्री सर्किट हाउस में मीडिया से रूबरू थे। उन्होंने दावा किया कि ओमप्रकाश राजभर के आ जाने के बाद उत्तर प्रदेश में लोकसभा की सभी 80 सीटों पर एनडीए की जीत होगी।

इसके पहले वाराणसी के बाबतपुर स्थित लालबहादुर शास्त्री अन्तर राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर उपमुख्यमंत्री पाठक का स्वागत राज्यमंत्री डॉ दयाशंकर मिश्र ‘दयालु’, जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, सुशील त्रिपाठी,बबलू मिश्रा, पवन सिंह, शैलेश पांडेय (प्रोटोकॉल प्रभारी भाजपा) आदि ने किया।

एयरपोर्ट से उपमुख्यमंत्री वाहनों के काफिले में सर्किट हाउस पहुंचे। जहां पुलिस की सशस्त्र टुकड़ी ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। उपमुख्यमंत्री एक दिवसीय वाराणसी दौरे में कबीरचौरा स्थित नागरी नाटक मंडली प्रेक्षागृह में आयोजित मासिक पत्रिका सोच विचार के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शाम को वापस लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय