Sunday, May 19, 2024

महिला के साथ सिपाही का अश्लील वीडियो वायरल, महिला ने पति पर वायरल करने का लगाया आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

औरैया । दिबियापुर थाने के एक सिपाही का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सीओ ने मामले की जांच की और महिला से पूछताछ की तो महिला ने अपने पति पर वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके अलावा सिपाही को भी निलंबित कर दिया है।

मंगलवार को एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ, जिसमें दिबियापुर थाने में तैनात सिपाही प्रमोद कुमार एक महिला के साथ अर्धनग्न स्थिति में आपत्तिजनक हालत में है। करीब एक मिनट के इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ प्रदीप कुमार ने मामले की जांच की। महिला ने बताया कि उसकी शादी 2021 में धर्मेंद्र उर्फ करन से हुई थी।पति उसके साथ मारपीट करता था। फरवरी 2023 में उसका तलाक हो गया। बीते दिन पति ने उसे घेरकर उसका मोबाइल छीन लिया और मोबाइल में वीडियो और फ़ोटो वायरल कर दिया। पुलिस ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसपी चारु निगम ने बताया कि गलत आचरण के काऱण सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही साइबर सेल की मदद से उस मोबाइल से इंस्टाग्राम और फेसबुक से वीडियो हटवाए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय