Tuesday, October 29, 2024

कलकत्ता हाई कोर्ट की लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अचानक चला ‘अश्लील’ वीडियो

कोलकाता। सोमवार को कलकत्ता हाई कोर्ट की सुनवाई की लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान अचानक ‘अश्लील’ वीडियो प्रसारित हो गया।

अदालत सूत्रों के अनुसार, इस मामले को गंभीरता से लिया गया है और लाइव स्ट्रीमिंग की देखभाल करने वाली कंपनी को सूचना दे दी गई है। बताया जा रहा है कि इस घटना से अदालत में मौजूद लोग स्तब्ध हो गए, जिसके बाद तुरंत लाइव प्रसारण कुछ समय के लिए रोक दिया गया।

उल्लेखनीय है कि हाई कोर्ट में पूजा की छुट्टियां चल रही हैं, लेकिन अवकाशकालीन बेंच बैठी थी। सोमवार को कोर्ट में तीन बेंच कार्यरत थीं, जिसमें एक डिविजन बेंच और दो सिंगल बेंच शामिल थीं। इनमें से न्यायमूर्ति शुभेंदु सामंत की एकल बेंच की सुनवाई के दौरान यह घटना हुई। जैसे ही इस अशोभनीय वीडियो का प्रसारण हुआ, तत्काल प्रसारण को रोक दिया गया।

हालांकि यह घटना अचानक कैसे हुई, इस पर अभी स्पष्टता नहीं है, लेकिन हाई कोर्ट ने इसे गंभीरता से लिया है। इसी तरह की एक घटना इस साल सितंबर में सुप्रीम कोर्ट में भी हुई थी, जब उसकी यूट्यूब चैनल पर अचानक अमेरिका की एक क्रिप्टो कंपनी की विज्ञापन वीडियो दिखने लगी थी। वर्ष 2023 में भी कर्नाटक हाई कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान ‘आपत्तिजनक’ वीडियो दिखा था, जिसके बाद कर्नाटक हाई कोर्ट को कुछ समय के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग बंद करनी पड़ी थी।

- Advertisement -

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,466FollowersFollow
131,499SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय