Saturday, September 21, 2024

गौतमबुद्व नगर की तीनों तहसीलों में दर्ज हुई 199 शिकायतें, 15 का किया समाधान

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर की तीनों तहसीलों में शनिवार को संपूर्ण तहसील समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान जनता ने 199 शिकायतें दर्ज कराई। जिसमें मात्र 15 शिकायतों का विभागीय अधिकारियों द्वारा समाधान किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनता की शिकायतों एवं समस्याओं का समाधान करने के उद्देश्य से आज जनपद की तीनों तहसीलों में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन संपन्न हुआ। जनपद की तीनों तहसीलों में कुल 199 शिकायतें दर्ज हुई, जिसके सापेक्ष मात्र 15 शिकायतों का समाधान विभागीय अधिकारियों के द्वारा मौके पर किया गया। डीएम मनीष कुमार वर्मा ने तहसील जेवर में संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता की। इस मौके पर उन्होंने जनता की शिकायतों को सुना एवं जन सामान्य के द्वारा कुल 55 शिकायतें विभिन्न विभागों से संबंधित दर्ज कराई गई, जिसके सापेक्ष विभागीय अधिकारियों के माध्यम से 4 शिकायतों का निराकरण मौके पर किया गया।

 

 

इस अवसर पर डीएम ने समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनता की शिकायतों एवं समस्याओं के निराकरण को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार एवं शासन गंभीर है। उन्होंने सभी अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा कि तहसील संपूर्ण समाधान दिवस में जिन विभागों से संबंधित जनता की शिकायतें दर्ज हो रही हैं। सभी संबंधित अधिकारी गंभीरता के साथ तत्काल कार्यवाही सुनिश्चित करें और मौके पर जाकर संबंधी शिकायतों का निराकरण कराएं। जिससे संबंधित पोर्टल पर शिकायतों को ऑनलाइन किया जा सके। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी जनार्दन सिंह, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ सुनील शर्मा, उप जिलाधिकारी जेवर अभय कुमार सिंह, एसीपी ग्रेटर नोएडा सार्थक सेंगर, जिला विकास अधिकारी शिव प्रताप प्रमेय, तहसीलदार जेवर विवेक भदोरिया, नायब तहसीलदार जेवर प्रीति बालियान सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

 

 

इसी प्रकार सदर तहसील में अपर जिलाधिकारी प्रशासन मंगलेश दुबे की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन संपन्न हुआ, जहां पर कुल 11 शिकायतें जनता के द्वारा दर्ज कराई गई। जिसके सापेक्ष 4 शिकायतों का निराकरण मौके पर ही कराया गया। दादरी तहसील में अपर जिलाधिकारी भू0ध्अ0 बच्चू सिंह की अध्यक्षता में तहसील संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ, यहां पर जनता के द्वारा कुल 133 शिकायतें विभिन्न विभागों से संबंधित दर्ज कराई गई, जिसके सापेक्ष 7 शिकायतों का निस्तारण अधिकारियों के माध्यम से मौके पर किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय