Wednesday, July 24, 2024

गाजियाबाद में घरेलू कलह के चलते वृद्ध ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,पुलिस को मिला सुसाइड नोट

गाजियाबाद। इंदिरापुरम के वसुंधरा सेक्टर 16 में शुक्रवार की देर रात घरेलू कलह से परेशान होकर वृद्ध ने आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मृतक के भाई फ्लैट पर पहुंचे। इंदिरापुरम पुलिस ने बुजुर्ग के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को जांच के दौरान कैमरे से सुसाइड नोट मिला है। इसमें पत्नी और बच्चों से विवाद की बात लिखी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने बताया कि प्रवीण कुमार सिन्हा (63) एक सरकारी बैंक से रिटायर हुए थे। वह पत्नी और बच्चों के साथ वसुंधरा सेक्टर 16 में रहते थे। सुबह वह कमरे से बाहर नहीं आए तो परिवार को चिंता हुई। पत्नी ने कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। शक होने पर उन्होंने पति के भाई प्रकाश कुमार सिंह को फोन कर बुलाया। परिवार के सदस्यों ने खिड़की से अंदर देखा तो वह पंखे से चुन्नी बांधकर लटके हुए थे।

 

परिजनों ने डायल 112 पर सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा। जांच के दौरान पुलिस को कमरे से डायरी में सुसाइड नोट मिला है। पुलिस ने डायरी और पेन को कब्जे में लेकर बुजुर्ग के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई प्रकाश कुमार ने इंदिरापुरम पुलिस को मामले में तहरीर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय