Tuesday, May 21, 2024

गाजियाबाद में पुलिस ने 5 बदमाशों को किया गिरफ्तार, कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आए थे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद।  गाजियाबाद पुलिस ने लूट काटने वाले पांच लुटेरों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने बीते 10 दिनों के अंदर दो लूट की वारदातों को अंजाम दिया था।

गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी इलाके में पांच दिन पहले जनरल स्टोर से 68 हजार रुपए लूटने वाले पांच बदमाश पुलिस ने धर दबोचे हैं। पूछताछ में आरोपियों ने लूट की कई घटनाएं कुबूली हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

डीसीपी रवि कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी दीपू, मनीष, सुयैब, पृथ्वी और साधू उर्फ मोहित हैं। इनके दो साथी निखिल उर्फ निक्की और अंश उर्फ गोलू फरार हैं। ये दोनों थाना ट्रोनिका सिटी के हिस्ट्रीशीटर हैं। सभी आरोपी गाजियाबाद में ट्रोनिका सिटी क्षेत्र के रहने वाले हैं और उम्र 20 से 25 साल है। इनसे लूटे गए 32 हजार रुपए, दो मोटरसाइकिल, तीन तमंचे और चाकू बरामद हुए हैं।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गैंग का मुख्य सदस्य निखिल उर्फ निक्की है और वे सभी दीपक अग्रोला गैंग से जुड़े हुए हैं। पिछले दिनों निखिल जेल से छूटकर आया और पैसे की तंगी बताते हुए एक लूट की प्लानिंग बनाई। जिसके तहत 10 दिन पहले लोनी क्षेत्र में गिरी मार्केट के परचून व्यापारी से 34 हजार रुपए लूटे थे।

इसके बाद करीब पांच दिन पहले ट्रोनिका सिटी रामपार्क एक्सटेंशन में एक जनरल स्टोर में घुसकर 68 हजार रुपए लूटे थे। पुलिस अब इस गिरोह के बाकी सदस्यों को तलाश रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय