Monday, May 20, 2024

नोएडा में बुजुर्ग ने 12वीं मंजिल से और 3 ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा व ग्रेटर नोएडा के विभिन्न जगहों पर रहने वाली एक महिला और एक बुजुर्ग समेत चार लोगों ने आत्महत्या कर लिया। पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना जारचा के प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि आज दोपहर को थाना पुलिस को सूचना मिली कि ततारपुर गांव में रहने वाली श्रीमती रंजना पत्नी राहुल उम्र 27 वर्ष ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि महिला की 8 वर्ष पूर्व राहुल से शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के पाम वैली सोसायटी में रहने वाले प्रणव कुमार सिन्हा पुत्र नवीन कुमार सिन्हा उम्र 32 वर्ष ने आज सुबह को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। इस घटना में उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि वह मूल रूप से पटना बिहार के रहने वाला था।

थाना सूरजपुर क्षेत्र के जुनपद क्षेत्र में स्थित यूनिटेक कास्टेक सोसाइटी में रहने वाले 70 वर्षीय बुजुर्ग ने बीमारी से तंग आकर आज सुबह को अपनी सोसाइटी के 12वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि रमेश ओमर (70 वर्ष) नामक व्यक्ति जुनपद क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी में रहते थे। आज सुबह को उन्होंने अपनी सोसाइटी के 12वीं मंजिल से से छलांग लगा दिया। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि लव-कुश पांडे उम्र 23 वर्ष पुत्र सुरेश पांडे निवासी सेक्टर-122 ने इटेड़ा गांव में बनी झुग्गी बस्ती में जाकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय