Sunday, May 5, 2024

शामली में नगर पालिका के ठेकेदार की लापरवाही की भेंट चढ़ा वृद्ध, दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में एक 75 वर्षीय वृद्ध की नगर पालिका द्वारा नाला पटरी पर लगाए गए लोहे का जाल गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों ने नगर पालिका ठेकेदार पर लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंंची कोतवाली पुलिस ने जांच पडताल की, लेकिन परिजनों ने किसी भी प्रकार की कार्यवाही से इंकार कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शहर कोतवाली क्षेत्र के शांतिनगर नाला पटरी निवासी 75 वर्षीय शिवकुमार पुत्र रामस्वरूप सुबह करीब 5ः30 बजे अपने घर के बाहर साफ सफाई कर रहा था। इसी दौरान नाला पटरी पर नगर पालिका द्वारा लगाए गए लोहे का जाल उनके ऊपर गिर पड़ा, जिसके नीचे दबने से शिवकुमार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

 

 

वृद्ध की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया और उन्होने नगर पालिका पर लापरवाही बरते जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से वार्ता करते हुए घटना की जानकारी ली। परिजनों ने किसी भी प्रकार की कार्यवाही करने से इंकार कर दिया।

 

 

लोगों का कहना था कि नगर पालिका के ठेकेदार द्वारा लोहे के जाल को बिना बेल्डिंग के खडा किया गया, जिससे लोगों की जान का खतरा बना हुआ है। उन्होने मामले में जांच कराकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय