Saturday, May 18, 2024

ओम प्रकाश राजभर की मां का निधन,सुभासपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर दी जानकारी,CM योगी ने जताया शोक

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लखनऊ। योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री एवं सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर की मां का गुरुवार रात निधन हो गया। वह काफी दिनों से बीमार थीं। उनका इलाज किंग जॉर्ज मेडिकल यूनीवर्सिटी (केजीएमयू) में चल रहा था। इसकी जानकारी ओपी राजभर ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, ‘मेरी मां अब इस दुनिया में नहीं रहीं।’

मां के निधन के बाद एक निजी चैनल से बातचीत में राजभर ने शहर के एक प्रतिष्ठित अस्पताल पर भी गंभीर आरोप लगाए.

 

कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर के बेटे अरुण राजभर ने बताया कि उनकी 85 वर्षीय दादी जितना देवी फेफड़े में संक्रमण की समस्या से जूझ रहीं थीं। हालत गंभीर होने पर उन्हे पहले एक निजी अस्पताल और फिर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। गुरुवार शाम अचानक उनकी स्थिति गंभीर हो गई। इसके बाद इलाज के दौरान उनका निधन हो गया।

 

अरुण राजभर ने बताया कि आज दादी के शव को वाराणसी में स्थित पैतृक गांव फत्तेपुर खरखौदा ले जाया जा रहा है। शुक्रवार को मणिकर्णिका घाट पर दाह संस्कार किया जाएगा। जितना देवी और सन्नू राजभर के चार बेटों में से एक ओम प्रकाश राजभर भी हैं।

अभी हाल ही में ओपी राजभर ने कैबिनेट मंत्री बनने और अपने बड़े बेटे को घोसी से उम्मीदवार घोषित करने के बाद बलिया स्थित अपने घर गए थे। उन्होंने अपने माता जितना देवी और पिता सन्नु राजभर से आशीर्वाद लिया था। इतना ही नहीं ओपी राजभर ने अपने पिता मां के चरण छूकर बड़े बेटे डॉ. अरविंद राजभर को सांसद बनाने के लिए आशीर्वाद मांगा था। राजभर ने कहा कि मां ने कहा था कि एक दिन उनका पोता सांसद बनेगा, टिकट मिलने पर हम उनका आशीर्वाद लेने गए थे।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ओम प्रकाश राजभर की माता जितना देवी के निधन पर शोक जताया।

उन्होंने पोस्ट में लिखा कि, ‘उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष  @oprajbhar की पूज्य माता जी के देहावसान की दुःखद सूचना प्राप्त हुई।  प्रभु श्रीराम से पूजनीय माता जी की आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी शोक संवेदना प्रकट करता हूं।’

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय