Thursday, June 20, 2024

अजय राय पर ओमप्रकाश राजभर ने की अमर्यादित टिप्पणी, बोले- “अब तेरा क्या होगा कालिया”

लखनऊ। ओमप्रकाश राजभर ने अजय राय पर अमर्यादित टिप्पणी करते हुए कहा कि “अब तेरा क्या होगा कालिया” है। उन्होंने कहा कि वाराणसी सीट पर दो पार्टियों सपा और कांग्रेस के वोटरों के एक होने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीते हैं, दो पार्टियों के वोटरों के मिल जाने से जीत का सिर्फ अंतर कम हुआ है। उस पर राहुल गांधी कहते हैं कि प्रियंका वाराणसी से लड़ती तो दो लाख वोटों से जीत जाती। राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव में हराना नामुमकीन है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हार पर बोले बोले राजभर

 

सुभासपा अध्यक्ष राजभर ने अपनी हार पर कहा कि चुनावी गणित में कही पीछे रह गए। समीक्षा की जाएगी और इसके बाद ही कोई निष्कर्ष बताया जाएगा। प्रत्याशियों के चयन की जहां तक बात है तो वो विषय भाजपा जाने। हम तो हर समय चुनाव के मूड में रहते हैं, अगले चुनाव को लेकर हमने तैयारियों शुरु कर दी हैं. कार्यकर्ताओं के साथ तीन बैठकें कर चुका हूं।

ओमप्रकाश राजभर ने अजय राय को कालिया नाम से संबोधित करने के बाद कहा कि वाराणसी सीट पर दो पार्टियों सपा और कांग्रेस के वोटरों के एक होने के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीते हैं। दो पार्टियों के वोटरों के मिल जाने से जीत का सिर्फ अंतर कम हुआ है। उस पर राहुल गांधी कहते हैं कि प्रियंका वाराणसी से लड़ती तो दो लाख वोटों से जीत जाती। राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनाव में हराना नामुमकीन है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय