Saturday, May 11, 2024

गहलोत-पायलट के साथ दिखने पर बोले राहुल- एक साथ हैं और एक साथ रहेंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। राजस्थान कांग्रेस की तस्वीर आज बदली-बदली सी नजर आई। पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी की गुरुवार को चुनावी रैलियों से पहले पार्टी के आला नेताओं के बीच एकजुटता दिखाई दी। जयपुर हवाई अड्डे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट दोनों के साथ दिखने पर राहुल गांधी ने स्पष्ट किया कि एक साथ नजर ही नहीं आ रहे, एक साथ हैं और एक साथ रहेंगे। कांग्रेस पार्टी यहां स्वीप करके चुनाव जीतेगी।

राजस्थान में गुरुवार को पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी तारानगर (चूरू), नोहर (हनुमानगढ़) और सादुलशहर (श्रीगंगानगर) में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे। जयपुर हवाई अड्डे पर उनके स्वागत के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा एक साथ नजर आए। तीनों नेताओं से राहुल का गर्मजोशी से स्वागत किया, तो राहुल भी तीनों नेताओं से बड़े जोश से मिले। लम्बे समय बाद कांग्रेस की इस एकजुटता वाली तस्वीर को देख कर पत्रकारों ने राहुल से सवाल किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस नेता एक साथ नजर ही नहीं आ रहे, एक साथ हैं और एक साथ रहेंगे। कांग्रेस पार्टी यहां स्वीप करके चुनाव जीतेगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहुल गांधी ने तीन चार दिन लगातार राजस्थान में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वे सोलह, सत्रह, उन्नीस और बाइस नवंबर को राजस्थान में अलग-अलग जगहों पर जनसभा और रोड शो करेंगे। उन्नीस नवंबर को राजधानी जयपुर में भी रोड शो प्रस्तावित है। इसके अलावा बाड़मेर, पिलानी, उदयपुर शहर, मुंडावर और अलवर ग्रामीण में भी जनसभा प्रस्तावित है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय