Wednesday, May 8, 2024

केजरीवाल को ईडी के समन पर अनुराग ठाकुर ने कहा, सबको पता है किसके कहने पर आप के मंत्रियों ने किया भ्रष्टाचार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जांच एजेंसी ईडी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन भेजने को सही ठहराते हुए कहा कि सबको पता है किसके कहने पर आप के मंत्री भ्रष्टाचार कर रहे थे।

अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि,जो ईमानदारी का सर्टिफिकेट देते थे, उनका कैसे एक के बाद एक दूसरा मंत्री जेल गया और जेल जाने के बाद जमानत भी नहीं हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह जैसे नेताओं को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांट रहे थे, लेकिन सच्चाई यह है कि जब से वे सत्ता में आए हैं, एक के बाद दूसरा इनका नेता भ्रष्टाचार में लिप्त पाया गया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर पिछले 8-9 वर्षों की कड़ी को जोड़ कर देखा जाए तो पता चलेगा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली से लेकर पंजाब तक कैसे व्यापक भ्रष्टाचार किया है।

ठाकुर ने तंज करते हुए कहा कि आज यह पता नहीं है कि इनके ज्यादा मंत्री जेल में है या बाहर है। इसलिए जिसका मुखिया ही ऐसा हो, जो ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटता हो, तो सबको पता है कि आशीर्वाद किसका था और किसके कहने पर यह भ्रष्टाचार हो रहा था और पूरा षड्यंत्र कहां से रचा जा रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय