Saturday, October 19, 2024

प्रियंका और राहुल के बहराइच न जाने पर गिरिराज सिंह बोले, ये लोग तो हिंदुओं की लाश पर करते हैं राजनीति

 

पटना। भाजपा नेता व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बहराइच नहीं जाने पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ये लोग तो हिंदुओं की लाशों पर ही राजनीति करते हैं। वहां मरने वाला कौन है, हम सब जानते हैं, रामगोपाल हैं, हिंदू है, तो ऐसे में ये लोग वहां क्यों जाएंगे। उन्होंने कहा, “ये लोग वहां नहीं जाएंगे। ये लोग तो मुसलमानों को एकजुट करने की बात करते हैं। ऐसे में ये लोग हिंदुओं की पीड़ा क्यों सुनेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

 

दुख यही है कि बाबा साहेब आंबेडकर ने इनके दादा जी और नाना जी से कहा था कि टोटल पापुलेशन ट्रांसफर कीजिए। उन लोगों ने अगर बात मान ली होती, तो आज बहराइच जैसी स्थिति देश में पैदा नहीं होती।” बता दें, यूपी के बहराइच की महसी तहसील के महाराजगंज कस्बे में रविवार शाम को गाने को लेकर हुए विवाद के बाद दूसरे समुदाय के युवकों ने पथराव शुरू कर दिया था। इससे दुर्गा प्रतिमा खंडित होने पर पूजा समिति के सदस्यों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। इसी दौरान दूसरे समुदाय के लोगों ने रामगोपाल मिश्रा की हत्या कर दी। घटना के बाद पूरे जिले में हिंसा भड़क उठी।

 

 

 

हालांकि, पुलिस ने स्थिति को संभाल ल‍िया। वहीं, बहराइच हिंसा के पांचों आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इन सभी को गुरुवार को नानपारा क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था।

 

 

 

 

रामगोपाल मिश्रा के पिता ने इस मामले में पुलिस और सरकार की कार्रवाई पर संतुष्टि जाहिर की है। उन्होंने कहा कि अब तक हमने जो कुछ भी सरकार से मांग की थी, हमें मिल चुका है, लेकिन मेरी एक मांग और है कि मेरे बेटे को मौत के घाट उतारने वाले लोगों का भी वही हाल होना चाहिए, जैसा मेरे बेटे का हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय