Friday, September 20, 2024

सीएम केजरीवाल की जमानत खारिज होने पर अधिवक्ता संजीव नासिर बोले, ‘हमें कोर्ट से थी बहुत उम्मीद’

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की दिल्ली शराब घोटाला मामले में जमानत याचिका खारिज होने पर उनके अधिवक्ता संजीव नासिर ने बयान दिया है। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि हमें हाईकोर्ट से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन हमारी उम्मीदों पर पानी फिर गया, लेकिन कोई बात नहीं, अब हम सुप्रीम कोर्ट का रूख करेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अधिवक्ता संजीव नासिर ने कहा, “दिल्ली हाईकोर्ट से हमें बहुत उम्मीदें थीं, क्योंकि जिस तरह से मेरिट पर बहस हुई थी और सीबीआई की तरफ से कोई दलील नहीं दी गई थी, ऐसे में हमें बहुत उम्मीद थी, लेकिन यह न्यायालय का फैसला है, तो हम इसे स्वीकार करने काेे बाध्य हैं।” उन्होंने कहा, “हम दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले से असहमत हैं, तो हम सुप्रीम कोर्ट का रुख करेंगे। हमें पूरी उम्मीद है कि सर्वोच्च न्यायालय से हमें न्याय मिलेगा।”

 

 

बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। केजरीवाल ने सीबीआई द्वारा उनकी गिरफ्तारी को चुनौती दी थी। अरविंद केजरीवाल 115 दिनों से जेल में बंद हैं। अब वह सुप्रीम कोर्ट का रूख कर सकते हैं। ईडी केस में उन्हें पहले से ही कोर्ट की ओर से अंतरिम जमानत मिली हुई है, लेकिन सीबीआई केस में जमानत याचिका खारिज होने की वजह से उन्हें अभी जेल में ही रहना होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय