Friday, May 10, 2024

यूपी के अफसर ने मुंबई में की आत्महत्या, काम के तनाव के चलते बिल्डिंग से लगाई छलांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई, | उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने काम के तनाव के चलते उत्तर-पूर्वी मुंबई के तिलक नगर स्थित एक इमारत से छलांग लगा दी, पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

तिलकनगर पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील काले ने बताया कि पीड़ित की पहचान 59 वर्षीय विमलेशकुमार बनारसीदास अदित्य के रूप में हुई है। घटना तारा गगन हाउसिंग 95-बी बिल्डिंग में सुबह करीब 8.15 बजे हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

काले के मुताबिक, ऑदित्य ने इमारत की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी और गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने उनकी पत्नी रमा ऑदित्य से पूछताछ की, जिन्होंने बताया कि उनका पति योग्य इंजीनियर थे और दक्षिण मुंबई में वर्ल्ड  ट्रेड सेंटर में उत्तर प्रदेश पर्यटन विभाग के कार्यालयों में काम करते थे।

इससे पहले, वह लखनऊ मुख्यालय में उप निदेशक पर्यटन के पद पर कार्यरत थे, लेकिन दो महीने पहले काम के तनाव और घर से दूर रहने के कारण उन्होंने इस्तीफा दे दिया था, लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार ने उन्हें 31 मार्च तक सेवा में बने रहने के लिए कहा था।

काले ने कहा कि परिवार ने अभी तक उनके पास कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, लेकिन पुलिस पीड़ित की मंशा और संबंधित मुद्दों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय