Saturday, May 11, 2024

महाराष्ट्र सीएम के बेटे ने संजय राउत को बताया ‘मानसिक रूप से बीमार’, कहा- इलाज की जरूरत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। शिवसेना के ठाणे से सांसद श्रीकांत शिंदे, जो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के बेटे हैं, ने गुरुवार को शिवसेना-यूबीटी सांसद संजय राउत को ‘मानसिक रूप से बीमार’ और तत्काल चिकित्सा उपचार की जरूरत बताई। श्रीकांत शिंदे ने राउत पर पलटवार किया। राउत ने दो दिन पहले उन्हें मारने की सुपारी देने का सनसनीखेज आरोप लगाया था।

शिंदे ने कहा, “मेरी पूरी सहानुभूति उनके (राउत) के साथ है। मैं उनके लिए बहुत चिंतित हूं। उन्हें सिजोफ्रेनिया जैसी मानसिक स्वास्थ्य समस्याएं हैं।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के रोजाना सुबह के मनोरंजन के लिए राउत जरूरी हैं- राज्य सरकार और उसके प्रमुख नेताओं पर हमला करने के लिए शिवसेना-यूबीटी नेता की हर रोज प्रथागत मीडिया ब्रीफिंग चलती है, चाहे वह देश में कहीं भी हों।

हालांकि, राउत के आरोप की पृष्ठभूमि के खिलाफ सीएम शिंदे ने आश्चर्य जताया कि क्या शिवसेना-यूबीटी सांसद ने केवल सहानुभूति हासिल करने के लिए मौत की धमकी का दावा किया था, लेकिन आश्वासन दिया कि सरकार अभी भी मुद्दों की जांच करेगी और उचित कदम उठाएगी।

एक दिन पहले, डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी जांच का वादा किया था और कांग्रेस के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण द्वारा उठाई गई धमकियों की आशंका के बीच राउत के लिए पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई थी।

राउत के आरोपों से नाराज शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पिछले दो दिनों में राज्य के विभिन्न हिस्सों में उनके खिलाफ कई पुलिस शिकायतें और मानहानि के मामले दर्ज किए हैं, जबकि ठाणे पुलिस की एक टीम बुधवार को नासिक में यात्रा के दौरान उनका बयान दर्ज करने गई थी।

राउत ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें अपने खिलाफ दर्ज मामलों की चिंता नहीं है और वह सरकार के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय