Wednesday, May 22, 2024

प्राण प्रतिष्ठा के दिन 14 जोन और 34 सेक्टरों में बंटेगा मेरठ,अलर्ट जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। अयोध्या धाम में श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन 22 जनवरी को मेरठ में भी सुरक्षा चाक-चौबंद रहेगी। पुलिस प्रशासन ने इसके लिए मेरठ जनपद को 14 जोन और 34 सेक्टरों में बांटा है। मेरठ जोन के एडीजी डीके ठाकुर ने सभी जिलों में अलर्ट जारी किया है।

अयोध्या धाम में प्रभु श्रीराम की मूर्ति का प्राण प्रतिष्ठा समारोह प्रारंभ हो चुका है। 22 जनवरी को मुख्य समारोह के दिन मेरठ में भी सुरक्षा के कड़े प्रबंध रहेंगे। 22 जनवरी को मेरठ जनपद में मंदिरों और सार्वजनि स्थानों पर भंडारा, प्रसाद वितरण से लेकर सुंदर कांड, मूर्तियों का पूजन आदि आयोजन किए जाएंगे। सभी धार्मिक स्थलों पर शांतिपूर्ण तरीके से आयोजन कराना पुलिस की बड़ी जिम्मेदारी है। पुलिस ने इसके लिए गाइडलाइन तैयार कर ली है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ जोन के एडीजी डीके ठाकुर ने जोन के सभी सात जिलों में अलर्ट जारी किया है और पुलिस को एक्टिव मोड में रहने के निर्देश दिए हैं। सभी एसएसपी कार्यालयों में आईटी सेल गठित की गई है। ये आईटी सेल इंटरनेट मीडिया पर निगरानी रखेगा। इंटरनेट मीडिया पर आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। यूट्यूबर या कोई भी व्यक्ति धार्मिक टिप्पणी करेगा तो उस पर एक्शन लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय