Tuesday, April 30, 2024

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के पावर-पैक नए पोस्टर में अक्षय और टाइगर दिख रहे शानदार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के नए पोस्टर में बॉलीवुड सितारे अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ शानदार दिख रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म एक्शन, करिश्मा और मनोरंजन का एक आदर्श मिश्रण होगी।

नए पोस्टर का शनिवार को अनावरण किया गया, जिसमें अक्षय और टाइगर की रोमांचक यात्रा की झलक दिखाई गई, जो अली अब्बास जफर निर्देशित फिल्म में साथ काम कर रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पोस्टर में अभिनेताओं को हाथों में बंदूकें, बुलेटप्रूफ जैकेट पहने हुए दिखाया गया है। उनके चारों ओर हेलीकॉप्टर मंडरा रहे हैं। टाइगर अपने बाइसेप्स दिखा रहे हैं, जबकि दोनों कैमरे के लिए जमकर पोज दे रहे हैं। पोस्टर में एक नोट है: “दुनिया खत्म होने वाली है और…हमारे हीरोज उठ खड़े हुए हैं।”

पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, अक्षय और टाइगर ने अपने कैप्शन में लिखा: “बड़े पर्दे पर अपनी पसंदीदा चीज एक्शन करने के लिए वापस। ‘बड़े मियां छोट मियां’ का टीजर 24 जनवरी 2024 को रिलीज होगा।” बताया जा रहा है कि फिल्म का टीजर 100 सेकंड का होगा।

पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ, रोनित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ इस साल ईद पर रिलीज होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय