Saturday, May 18, 2024

लखनऊ तक गूंजा नाबालिग बहनों के लापता होने का मामला, एसपी ने गठित की टीमें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बागपत। बडौत के क्षेत्र लुहारी गांव में एक साथ तीन सगी नाबालिग बहनें के लापता होने का मामला लखनऊ तक गूंज उठा है। फिलहाल लापता बहनों की तलाश करने के लिए एसपी ने पुलिस की चार टीमें गठित की हैं, जो हरियाणा, दिल्ली, उत्तराखंड व सोनीपत में तलाश कर रही हैं। उधर, 24 घंटे बाद भी किशोरियों की बरामदगी न होने से ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लुहारी गांव निवासी एक व्यक्ति अपने पड़ोसी के खेत में गन्ना छीलने गया था। गन्ना छीलने के बाद जब वह वापस घर लौटा तो घर से उसकी तीन नाबालिग बेटी लापता थीं। व्यक्ति ने तीनों की इधर-उधर तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल सका। उधर, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों बहनों की इधर-उधर तलाश की, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल सका। फिलहाल पुलिस ने पिता की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

लुहारी गांव से लापता बहनों की तलाश करने के लिए जहां एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने पुलिस की चार टीमें गठित की हैं। वहीं पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गठित टीम हरियाणा, दिल्ली, उत्तराखंड व सोनीपत समेत अन्य जगहों पर लापता बहनों की तलाश करने में जुटी हुई है। लुहारी गांव से लापता तीन नाबालिग सगी बहनों को 24 घंटे बाद भी पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। इसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश पनप रहा है। सीओ सविरत्न गौतम व इंस्पेक्टर संजय कुमार शर्मा ग्रामीणों को समझाने में जुट हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय