Monday, April 29, 2024

अरबाज की शादी में सलमान खान ने किया डांस, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अभिनेता, निर्देशक और निर्माता अरबाज खान ने शूरा खान से दूसरी शादी रचाई है। 24 दिसंबर देर रात बहन अर्पिता खान के घर अरबाज और शूरा की शादी धूमधाम से हुई। जिसमें बॉलीवुड के कई कलाकार शामिल हुए। अरबाज-शूरा की शादी की तस्वीरें और वीडियो चर्चा में हैं। जिसमें सलमान खान के जबरदस्त डांस ने हर किसी का ध्यान खींचा। सलमान अपनी नई भाभी शूरा के साथ डांस मनाते नजर आ रहे हैं।

सलमान का डांस वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। सलमान खान भाभी सुरा के साथ ”दिल दियां गल्लां” गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं। शूरा के अलावा अरहान और अन्य भी सलमान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

56 साल के अरबाज खान मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अरबाज ने खुद शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और लिखा, “अपने करीबी लोगों की मौजूदगी में, मैं और मेरी साथी जीवन भर के प्यार की शुरुआत करते हैं। हमें अपने विशेष दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है।” अरबाज और शूरा को शुभकामनाएं मिल रही हैं।

अरबाज खान की पहली शादी 1998 में मलाइका अरोड़ा से हुई थी। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज काफी समय तक जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे थे। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। लेकिन कुछ समय बाद अरबाज शूरा को डेट करने लगे। दोनों की दोस्ती एक फिल्म के सेट पर हुई थी। ये दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी कर ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय