Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर- बाइक फिसलने से माँ-बेटे समेत चार घायल, अस्पताल में भर्ती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। ईद के त्यौहार पूर्व दी जाने वाली ईदी लेकर जा रहे ग्रामीणों की बाइक फिसल जाने से बाइक पर सवार मां-बेटे समेत चार व्यक्ति घायल हो गए। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने घायलों को भोपा के  सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां से घायल एक किशोर को जिला चिकित्सालय रैफर किया गया है।

उत्तराखंड के लक्सर निवासी तहमीना पत्नी स्व. अनीस शनिवार सुबह भोपा थाना क्षेत्र के गांव जौली में स्थित रिश्तेदारी में ईद का सामान पहुंचाने जा रही थी। बाइक उसका भांजा साहिल चला रहा था और वह दूसरे भांजे शाहनवाज के साथ अपने पुत्र समद चार वर्ष को गोद मे लेकर बैठी हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जैसे ही वह भोपा थाना क्षेत्र के गांव बेलडा के निकट पहुंचे, तो  तीव्र मोड़ पर सामने से तेजी से आ रहे वाहन को बचाने के प्रयास में बाइक सड़क किनारे खाई में पलट गइ, जिससे चारों गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों की चीख-पुकार सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी, जिस पर मौके पर पहुंची पीआरवी-2231 पर तैनात चालक तक्षक व हैड कांस्टेबल मदनपाल ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत के चलते 10 वर्षीय शाहनवाज को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय