मुंबई। ‘रंग दे बसंती’, ‘जिगरठंडा’ और अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन अभिनीत ‘पुष्पा: द रूल’ की सफलता को पूरी तरह मार्केटिंग बताते हुए कहा कि यह कोई बड़ी बात नहीं है। सिद्धार्थ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म की तुलना जेसीबी मशीनों द्वारा सड़क किनारे किए जा रहे निर्माण से करते हुए नजर आ रहे हैं।
अभिनेता 17 नवंबर को पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में मची अफरा-तफरी का जिक्र कर रहे थे, जहां फिल्म के मुख्य कलाकार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की एक झलक पाने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। उन्होंने तमिल यूट्यूबर मदन गौरी से कहा, “यह सब मार्केटिंग है। भारत में भीड़ जुटाना कोई बड़ी बात नहीं है। आप निर्माण के लिए एक जेसीबी ले आते हैं और भीड़ अपने आप इकट्ठा हो जाती है। इसलिए बिहार में भीड़ जुटाना कोई बड़ी बात नहीं है। भारत में बड़ी भीड़ जुटाने और गुणवत्ता के बीच कोई संबंध नहीं है।” उन्होंने आगे कहा, “अगर ऐसा होता, तो सभी राजनीतिक दल जीत रहे होते। हमारे दिनों में, यह भीड़ बिरयानी और क्वार्टर पैकेट (शराब) के लिए होती थी।
“इस बीच 5 दिसंबर को रिलीज हुई ‘पुष्पा: द रूल’ को काफी प्रशंसा मिल रही है। दिसंबर 2021 में रिलीज हुई फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की तरह यह भी बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ‘पुष्पा: द रूल’ वहीं से शुरू होती है, जहां ‘पुष्पा: द राइज’ खत्म हुई थी। इसमें तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपनी मुख्य भूमिका को दोहराते हुए नजर आ रहे हैं। रिलीज से पहले ‘पुष्पा: द राइज’ का सिर्फ एक पोस्टर लॉन्च हुआ था, क्योंकि भारतीय सिनेमा महीनों के लॉकडाउन और देश में कोविड-19 महामारी की विनाशकारी दूसरी लहर के बाद अर्थव्यवस्था की मंदी के कारण पटरी पर लौटने के लिए संघर्ष कर रहा था। ‘पुष्पा: द रूल’ ने अब तक दुनिया भर में 880 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।