Saturday, September 28, 2024

मेरठ में हिस्ट्रीशीटर अरशद की हत्या के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

मेरठ। मेरठ के लोहिया नगर थाना क्षेत्र में स्वीमिंग पुल में हुई हिस्ट्रीशीटर अरशद की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी जाकिर कॉलोनी निवासी दानिश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि चार आरोपी फरार हैं। बेटी कुलसुम (7), आयत (5) के सामने अरशद की हत्या की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पांच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
जैदी फॉर्म निवासी अरशद पुत्र आमिर नौचंदी थाने हिस्ट्रीशीटर था। इसके खिलाफ 18 से अधिक मुकदमे दर्ज थे। मंगलवार को अरशद अपनी दो बेटियों के साथ जुर्रानपुर स्थित स्वीमिंग पूल में नहाने गया था। जहां बिलाल निवासी जैदी फार्म ने उसके सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों ने जैदी फॉर्म निवासी इमरान और उसके बेटे बिलाल, दाउद व असलम समेत जाकिर कॉलोनी निवासी दानिश उर्फ दद्दू पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। दानिश की गिरफ्तारी कर ली गई है। अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई हैं। जांच में सामने आया कि अरशद और इमरान पक्ष के बीच मुकदमेबाजी चल रही थी।

 

बीती 28 मई को इमरान ने अरशद के खिलाफ नौचंदी थाने में जानलेवा हमले का मुकदमा भी दर्ज कराया था। एसपी सिटी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा किया। उधर, घटना से जुड़ी एक सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। जिसमें आरोपी बच्चियों के सामने ही पिता की हत्या करते दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय