Wednesday, May 22, 2024

नोएडा में जेवर एयरपोर्ट के पास जमीन दिलवाने के नाम पर 24 करोड़ की धोखाधड़ी, एक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-63 पुलिस ने जेवर एयरपोर्ट के पास जमीन बेचने के नाम पर 24 करोड़ रुपए के घोटाला करने के मामले में मुख्य आरोपी को आज गिरफ्तार किया है। इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।
 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि गौरव शर्मा ने 6 दिसंबर वर्ष 2023 को थाना सेक्टर-63 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि अकील पुत्र ताहिर खान तथा उसके अन्य साथियों सचिन भाटी, रविंद्र शर्मा, धीरज शर्मा, सोनू शर्मा, रिशिपाल, आस मोहम्मद,साकिर, विनीत कुमार गुप्ता, मुदस्सिर, साकिर, इरशाद, सलाउद्दीन, तारीकत खान, वकील नरेंद्र आदि ने जेवर एयरपोर्ट के पास जमीन दिलवाने के नाम पर उससे 24 करोड रुपए की धोखाधड़ी की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज इस घटना में शामिल मुख्य आरोपी अकिल को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने खुद को बड़ा जमीदार और राजनीतिक घराने से संपर्क होने का झांसा देकर पीड़ित को अपने जाल में फंसाया था, तथा उन्हें जमीन दिलवाने के एवज में मोटी रकम हड़प ली थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय