Sunday, April 28, 2024

नोएडा में चाकू, तमंचा व गांजा समेत 6 बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने विभिन्न जगहों से आधा दर्जन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। थाना सेक्टर-63 पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से चाकू बरामद किया है। यह चोरी करने की नीयत से घूम रहा था। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने मंतोष नामक युवक को राम चैक के पास एक गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से एक चाकू मिला है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी चोरी करने की नीयत से अवैध हथियार लेकर घूम रहा था। थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज ने बताया कि एक सूचना के आधार पर उप निरीक्षक रमेश चंद ने डिपो मेट्रो स्टेशन के पास से वसीम पुत्र नाजिम को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास एक देसी तमंचा और कारतूस मिला है। थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी लूटपाट करने की नीयत से अवैध हथियार लेकर घूम रहा था।

 

थाना फेस-1 के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम मिथुन पुत्र कुमार पाल है। उन्होंने बताया कि इसकी गिरफ्तारी सेक्टर-7 के पास से हुई है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी चोरी करने की नीयत से घूम रहा था। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से एक चाकू बरामद हुआ है।

 

थाना फेस-1 प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस ने हरौला गांव के पास से राहुल पुत्र लोकेश त्यागी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से पुलिस को 72 पव्वा हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी काफी दिनों से अवैध रूप से शराब बेचने के धंधे में संलिप्त था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय