Sunday, May 19, 2024

मेरठ में अफसर बताने वाले तीन शातिर दबोचे, शर्ट पर लगा था सीबीआई का लोगो, खुले ठगी के बड़े राज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर लोगों के साथ ठगी करने वाले तीन बदमाशों को भावनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने भावनपुर के लालपुर गांव के दीपक कुमार से 80 हजार रुपये की ठगी की थी। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में भावनपुर क्षेत्र के लालपुर गांव में रहने वाले दीपक कुमार ने बताया कि जुलाई 2023 को खुद को सीबीआई टीम से बताकर तीन लोग पहुंचे थे। दीपक उस समय घर नहीं था। इसके बाद उन्होंने फोन कर कहा कि वे गाजियाबाद ऑफिस में सीबीआई अधिकारी हैं। उसे श्रम विभाग की ओर से गंभीर आरोपों से संबंधित शिकायत मिलने की जानकारी दी। मुकदमा दर्ज होने के बाद उसे आजीवन कारावास की सजा होने की भी धमकी दी। दीपक घबरा गया और आरोपी प्रदीप कुमार से मिलकर मामले को रफा-दफा करने की गुहार लगाई। प्रदीप ने शिकायत को निरस्त करने के नाम पर 80 हजार रुपये ठग लिए।

 

दीपक का कहना है कि दो दिन पहले उसके पास फिर एक फोन आया। उसने खुद को सीबीआई अधिकारी बताकर जेल भेजने की धमकी देकर 30 हजार रुपये देने की बात कही। जिसकी जानकारी दीपक ने भावनपुर पुलिस को दी। जिसके बाद बृहस्पतिवार को पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

थाना प्रभारी ट्रेनी सीओ नितिन तनेजा ने बताया कि आरोपी प्रदीप कुमार निवासी पबला इंचौली, बिजेंद्र पुत्र भरत सिंह गढ़ी मोहल्ला नई बस्ती अब्दुल्लापुर और गुलफाम पुत्र शाहबुद्दीन निवासी शाहपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों के पास से एक वैगनआर कार बरामद हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय