Wednesday, May 8, 2024

दिल्ली के शकरपुर में इमारत में आग लगने से एक की मौत, 26 को बचाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नयी दिल्ली- राष्ट्रीय राजधानी के शकरपुर इलाके में मंगलवार को एक इमारत में आग लगने से एक महिला की मौत हो गई और अन्य 10 लोग घायल हो गए। दिल्ली अग्निशमन सेवा ने यह जानकारी दी।

दिल्ली अग्निशमन सेवा (डाीएफएस) के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि शकरपुर में एक इमारत में लगी आग में 26 लोगों को बचा लिया गया, जबकि अन्य पांच लोगों ने बालकनी से कूद कर जान बचायी।

शकरपुर के ग्राउंड प्लस तीन मंजिला इमारत में कम से कम 31 लोग फंस गए थे। जिसमें से 26 लोगों को दिल्ल दमकल विभाग के कर्मियों ने बचाया और अन्य पांच ने बालकनी से छलांग लगा दी। डीएफएस अधिकारियों ने बताया कि उनमें से दस लोगों को जीटीबी अस्पताल, एलबीएस अस्पताल और हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने 40 वर्षीय महिला को मृत घोषित कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री गर्ग ने कहा, “सांस लेने में समस्या होने के कारण डीएफएस कर्मी समय सिंह गिर गया जिससे वह घायल हो गया और उसे एलबीएस अस्पताल ले जाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद उसे छुट्टी दे दी गई।”

डीएफएस के मुताबिक शुरुआत में तीन दमकल गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया, लेकिन बाद में जब विभाग को फोन आया कि इमारत के अंदर कई लोग फंसे हुए हैं तो पांच और दमकल गाड़ियों में कर्मियों सहित को मौके पर पहुंचे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय