Saturday, April 13, 2024

नोएडा में पुलिस और बदमाशों में हुई फायरिंग, एक घायल

नोएडा । थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को पुलिस मुठभेड के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली  एक बदमाश के पैर में लगी है। इनके पास से पुलिस ने चोरी की हुई लोहे की प्लेट और घटना में प्रयुक्त की जाने वाली सफारी कार बरामद की है।
 अपर पुलिस उपायुक्त (तृतीय) अशोक कुमार सिंह ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क पुलिस शारदा गोल चक्कर के पास मंगलवार की रात को चेकिंग कर रही थी, तभी सामने से एक तेज गति से टाटा सफारी कार बैरियर को तोड़ते हुए रेलवे लाइन की तरफ भागी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार का पीछा किया। इसी बीच कार खराब हो गई। कार में से निकल कर दो व्यक्ति भागे। पुलिस ने जब उन्हें रूकने  को कहा तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। अपर उपायुक्त ने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश नीतीश पुत्र हरिश्चंद्र निवासी ग्राम सोनबरसा थाना सोनबरसा जिला सहरसा बिहार  के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इसका दूसरा साथी सोनू पुत्र मांगेलाल मौके से भाग गया था, जिसे पुलिस ने पीछा करके पकड़ लिया है।
उन्होंने बताया कि इन बदमाशों के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा ,कारतूस, घटना में प्रयुक्त होने वाली टाटा सफारी कार तथा चोरी की हुई 18 लोहे की शटरिंग और पाइप आदि बरामद किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने पुलिस को बताया है कि वह लोग कंस्ट्रक्शन साइट से चोरी  की वारदातें करते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय