Sunday, April 28, 2024

फुलत में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दो युवकों की गोली मारकर हत्या, दो घायल, एसएसपी मौके पर पहुंचे, तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव फुलत में आज देर रात्रि में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि दो गम्भीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अभिषेक सिंह भी मौके पर पहुंचे और तत्काल तीन लोगों को गिरफ्तार करा दिया। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे लेने के साथ ही घायलों को खतौली सीएचसी में भर्ती कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जानकारी के अनुसार गांव फुलत निवासी अंकित पुत्र राजू ने प्रेम प्रसंग के चलते हरिमोहन की बेटी से शादी कर ली थी, तभी से दोनों पक्षों में रंजिश रहने लगी थी। दोनों के मौहल्ले अलग-अलग थे, इस कारण मामले ने ज्यादा तूल नहीं पकडा था, लेकिन अंदर ही अंदर एक-दूसरे से पूरी रंजिश रखी जा रही थी। आज गांव में अंकित के पडौस में एक समारोह था, जिसमें हरिमोहन का परिवार भी शामिल होने के लिए पहुंचा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी, जिसमें दोनों पक्ष आमने-सामने आ गये। पहले दोनों पक्षों में मारपीट हुई फिर ईंट-पत्थर व लाठी-डंडे चलने लगे। लगभग एक घंटे तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा। कुछ देर की शांति के बाद दोनों पक्ष तमंचे लेकर फिर आमने-सामने आ गये और एक-दूसरे पर सीधी फायरिंग करने लगे।

 

 

फायरिंग की घटना में अंकित पुत्र राजू व रोहित पुत्र हरिमोहन की गोली लगने से मौत हो गयी, जबकि हरिमोहन व उसका दूसरा पुत्र राहुल गम्भीर रूप से घायल हो गये। इस घटना की सूचना मिलते ही रतनपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल उच्चाधिकारियों को भी घटना की सूचना दी गई, जिस पर एसएसपी अभिषेक सिंह भी गांव में पहुंचे और पुलिस बल के साथ राजू व उसके पुत्र मोनू तथा हरिमोहन के भाई गोवरधन को हिरासत में ले लिया तथा घायलों को खतौली सीएचसी में भर्ती कराने के साथ ही मृतकों के शव भी कब्जे में ले लिये। इस घटना से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिस कारण भारी फोर्स तैनात कर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय