Sunday, May 19, 2024

नोएडा में पुलिस व ठक-ठक गैंग के बदमाशों के बीच चली गोली, एक घायल 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । राह चलते कार चालकों को भ्रमित कर कीमती सामान चोरी करने वाले दो शातिर बदमाशों को थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी। दूसरे बदमाश को पुलिस ने दौर कर धर दबोचा। बंदी बनाए गए अभियुक्त दिल्ली एनसीआर के शातिर बदमाश है। इनके खिलाफ विभिन्न थानों में 30 से अधिक मुकदमे दर्ज है।
लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस द्वारा इन दिनों विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। थाना क्षेत्र में चलाए जा रहे चेकिंग के दौरान पुलिस को एक स्कूटी पर सवार होकर दो युवक आते हुए दिखाई दिए। थाना नालेज प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पुलिस द्वारा रोकने पर स्कूटी सवार भागने लगे। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा पिछा करने पर युवक गोली चलाते हुए भागने लगे। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में एक युवक घायल हो गया।
उन्होंने बताया कि युवक की पहचान सुनील उर्फ मोनू उर्फ नन्दकिशोर निवासी मीरपुर कटोरी, अगौता, बुलन्दशहर वर्तमान पता जवाहर नगर, लोनी, गाजियाबाद के रूप में हुई है। यह बदमाश पुलिस मुठभेड़ के दौरान घायल हुआ है। उन्होंने बताया कि दूसरे बदमाश परविन पुत्र लालेश्वर प्रसाद निवासी राजीव नगर, पटना, बिहार वर्तमान पता सेक्टर -40, नोएडा को कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया गया है।उन्होंने बताया कि बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर किया गया था जिसपर पुलिस टीम द्वारा की गयी जवाबी कार्रवाई में बदमाश सुनील उर्फ मोनू उर्फ नन्दकिशोर पैर में गोली लगने से घायल हो गया।
उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से चोरी की घटना में प्रयुक्त एक स्कूटी, चोरी के मोबाइल फोन, लेपटॉप व 01 अवैध तमंचा मय 01 जिन्दा व 01 खोखा कारतूस बरामद किये गये है।उन्होंने बताया कि बदमाश थाना नॉलेज पार्क व एनसीआर क्षेत्र में पढ़ने वाले बच्चों के मोबाइल फोन व लेपटॉप चोरी करते है। घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि बदमाश सुनील के विरूद्ध दिल्ली/एनसीआर क्षेत्र में कुल 30 से अधिक अभियोग पंजीकृत है। बदमाश प्रवीण के विरूद्ध भी पूर्व से अभियोग पंजीकृत है। अभियुक्तों के सम्बन्ध में अन्य जानकारी की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय