Saturday, May 18, 2024

ईवीएम में चिप लगाने के नाम पर 2.50 करोड़ की मांग, एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

छत्रपति संभाजीनगर  महाराष्ट्र में छत्रपति संभाजीनगर शहर पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) ने मंगलवार को एक व्यक्ति को इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन ( ईवीएम) में एक विशेष प्रकार की चिप लगाने के नाम पर कथित तौर पर 2.5 करोड़ रुपये की मांग करने पर गिरफ्तार किया।

महाराष्ट्र विधान परिषद में विपक्ष के नेता अंबादास दानवे द्वारा शहर के पुलिस आयुक्त मनोज लोहिया के पास दायर एक लिखित शिकायत में उन्होंने आरोप लगाया कि मारोती ढाकने नाम के एक व्यक्ति ने उनके मोबाइल फोन पर फोन किया और 13 मई को लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में उनकी पार्टी के उम्मीदवार को अधिकतम वोट दिलाने के लिए ईवीएम में एक विशेष प्रकार की चिप लगाने का वादा करके उनसे 2.5 करोड़ रुपये की मांग की। व्यक्ति ने आज टोकन अमाउंट के तौर पर एक लाख रुपये मांगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस प्रमुख ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत एक विशेष टीम नियुक्त की और यहां केंद्रीय बस स्टेशन के सामने एक रेस्तरां में जाल बिछाया।
पुलिस टीम ने आरोपी व्यक्ति को टोकन मनी लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया।
आरोपी की पहचान जम्मू के उदामपुर में तैनात सेना के कांस्टेबल मारोती नाथा ढाकने (42) के रूप में हुई, जो अहमदनगर जिले के पाथर्डी तहसील के खारवंडी कसार के काटेवाड़ी निवासी है।
उन्होंने बताया कि आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय