Saturday, May 18, 2024

शामली में भीषण सड़क हादसे: एक व्यक्ति की मौत व स्कूली बच्चों समेत 10 अन्य घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जिले में शनिवार को हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में मुरादाबाद के रहने वाले एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो स्कूली बच्चों समेत अन्य करीब 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं पुलिस कार्रवाई के लिए पीड़ितों की ओर से शिकायत का इंतजार कर रही है।
पहली घटना शामली के मेरठ करनाल हाईवे पर हसनपुर गांव के पास हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

यहां पर सवारियों से भरी प्राईवेट डग्गामार वैन हाईवे को पार करने की कोशिश कर रहे एक ट्रैक्टर से टकरा गई। टक्कर लगते ही ट्रैक्टर के बीच से टूटकर दो हिस्से हो गए, वहीं दुर्घटना में वैन में सवार शरीफ नगर मुरादाबाद निवासी 45 वर्षीय मोहम्मद नासिर की मौत हो गई, जबकि वैन में सवार चालक व अन्य 7 लोगों समेत ट्रैक्टर चालक भी घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाते हुए शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक वैन चालक पानीपत निवासी विशाल को चिंताजनक हालत के चलते हायर सेंटर रेफर किया गया है, जबकि अन्य घायलों का शामली में ही उपचार चल रहा है। शामली कोतवाली प्रभारी समयपाल अत्री ने बताया कि पीड़ितों की तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जााएगी।

 

वहीं एक अन्य सड़क दुर्घटना में जिले के कांधला-गंगेरू मार्ग पर एक तेज रफ्तार स्कूल वैन अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी। पुलिस के मुताबिक स्कूल वैन में करीब 8 बच्चे सवार थे, जिनमें से 2 को गंभीर चोट के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं अन्य बच्चों को भी हल्की चोटें आई, जिन्हें मौके पर पहुंचे परिजन अपने साथ ले गए। एसपी शामली अभिषेक ने बताया कि दुर्घटना में कांधला पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय