Tuesday, May 7, 2024

ग्रेनो में ओप्पो की दो कंपनियों के कर्मचारियों ने वेतन को लेकर किया हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। वेतन समेत अन्य मांगों को लेकर आज ग्रेटर नोएडा में स्मार्टफोन बनाने वाली चीनी कंपनी ओप्पो के कर्मचारियों ने आज जमकर हंगामा किया। यह हंगामा इकोटेक स्थित ओप्पो की दो कंपनियों में हुआ। दोनों कंपनी के आसपास भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें ठेके पर रखा गया है और ठेकेदार उन्हें पूरा वेतन नहीं दे रहा है। पूरा वेतन की मांगने पर कर्मचारियों को निकाल दिया जाता है। चीनी कंपनी ओप्पो में हंगामे की सूचना मिलते ही इकोटेक थाना पुलिस के साथ ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कर्मचारियों को समझा-बुझाकर शांत करने के साथ ही ओप्पो कंपनी के मैनेजमेंट से बात कराई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हजारों की संख्या में ओप्पो कंपनी के बाहर सड़क पर हंगामा कर रहे कर्मचारियों ने कंपनी के मैनेजमेंट और ठेकेदारों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें पूरी सैलरी नहीं दी जा रही है। पूरी सैलरी की मांग करते हैं, तो डराया धमकाया जाता है और कंपनी से निकाल भी दिया जाता है। यह काफी लम्बे समय से चल रहा है। आज जब उनके सब्र का बांध टूट गया, तो उन्होंने काम रोक कर हंगामा करना शुरू कर दिया। कर्मचारियों ने कंपनी के बाहर सड़कों पर भी आकर नारेबाजी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय