Sunday, May 19, 2024

शादी की सालगिरह पर दिया अद्भुत उपहार, पत्नी के लिए चांद पर खरीदी जमीन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सिरसा । शहर सिरसा में एक पति ने शादी की सिल्वर जुबली यानी 25वीं सालगिरह पर अपनी पत्नी को चांद का टुकड़ा’ गिफ्ट किया है। कागदाना के रहने वाले कृष्ण कुमार रूहील ने अपनी पत्नी सरिता को यह अद्भुत उपहार भेंट किया।

कृष्ण कुमार ने कहा कि सभी पत्नी को कार या ज्वेलरी जैसी चीजें गिफ्ट देते हैं। वह कुछ हटकर करना चाहता था। इस बारे में काफी सोचा और फिर चांद पर जमीन खरीदकर देने का आइडिया आया। सालगिरह के उपहार के तौर पर उन्होंने चांद पर प्लाट का सर्टिफिकेट पत्नी को सौंपा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अमेरिकन फर्म से खरीदा प्लाट- कृष्ण कुमार ने बताया कि चांद पर प्लाट खरीदने का आइडिया आते ही उन्होंने इसके बारे में पता लगाना शुरू किया। वह चाहते थे कि पत्नी के लिए चांद पर जमीन खरीदे जो पूरी तरह वैध हो। इसके लिए अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की फर्म लूना सोसाइटी इंटरनेशनल का पता चला।

उन्होंने कंपनी से संपर्क किया और फिर चांद पर जमीन खरीदी। उनका कहना है कि पूरी तरह से लीगल है। यह फर्म वैध तरीके से चांद पर जमीन खरीदने वालों को वहां की नागरिकता भी देती है। खरीदार चाहे तो बाद में इस जमीन को बेच भी सकते हैं। हालांकि उन्होंने इसकी कीमत के बारे में कुछ नहीं बताया। कृष्ण कुमार की पत्नी सरिता ने कहा कि सालगिरह पर इस तरह के खास गिफ्ट की उम्मीद नहीं थी। अचानक पति ने चांद पर जमीन के डॉक्यूमेंट दिए तो यह बड़ा सरप्राइज था। मैं इस सरप्राइज से बेहद खुश हूं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय