Tuesday, May 21, 2024

गाजियाबाद में निर्माणाधीन रैपिड रेल के प्लेटफॉर्म के हिस्से का प्लास्टर गिरा, एक व्यक्ति घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया। जब निर्माणाधीन रैपिड रेल के प्लेटफॉर्म के हिस्से का प्लास्टर गिर गया। इस दौरान एक शख्स मामूली रूप से घायल हो गया।

जानकारी मिलते ही एनसीआरटीसी के कर्मचारी आनन फानन में  मौके पर पहुंचे और घायल व्यक्ति का उपचार कराया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोदीनगर इलाके में नेशनल हाईवे 58 पर रैपिड रेल के प्लेटफार्म और लाइन बिछाने का कार्य चल रहा है।अचानक ही प्लेटफार्म का प्लास्टर भरभरा कर एक राहगीर के ऊपर गिरा और वह घायल हो गया।प्लास्टर गिरते ही आसपास के इलाके में भगदड़ मच गई।

नियमानुसार निर्माणाधीन इमारत के आसपास सुरक्षा के लिहाज से जाल लगाने का प्रबंध किया जाता है और वेरिगेट लगाकर उस क्षेत्र में लोगों का आवागमन प्रतिबंधित किया जाता है। लेकिन लोगों का आरोप है कि यहां तेजी से कार्य चल रहा है। लेकिन सुरक्षा के इंतजाम जो नियम अनुसार होनी चाहिए उनकी अनदेखी की जा रही है।

लेकिन इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एनसीआरटीसी के सीपीआरओ पुनीत वत्स ने बताया कि आज मोदी नगर तहसील के पास कॉन्ट्रैक्टर द्वारा किए जा रहे यू शैल बीम की स्ट्रेचिंग के काम के दौरान बीम के कॉर्नर के कुछ छोटे-छोटे टुकड़े सड़क पर नीचे गिर गए। जिसमें एक राहगीर को मामूली चोट आई है।

मौके पर मौजूद टीम द्वारा  उस व्यक्ति का प्राथमिक उपचार तुरंत ही करवाया गया। संबंधित अधिकारियों द्वारा मामले की जांच की जा रही है और सुरक्षा के लिहाज से अन्य पुख्ता इंतजाम किए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय