Monday, May 6, 2024

नोएडा में प्लॉट बेचने के नाम पर लोगों से करोड़ों की धोखधड़ी करने वाला गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। उत्तर प्रदेश में नोएडा पुलिस ने एक ऐसे शातिर ठग और धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो लोगों को प्लॉट दिलाने के नाम पर अब तक करोड़ों रुपए की चपत लगा चुका है। पुलिस कई दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। उस पर धोखाधड़ी और 420 के कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस के मुताबिक, नोएडा जैसे शहर में प्लॉट के नाम पर भोले-भाले लोग उसे लेने के लिए तुरंत तैयार हो जाते हैं। इसलिए, ऐसे शातिर ठग आसानी से लोगों से लाखों-करोड़ों ऐंठ कर गायब हो जाते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेज-3 नोएडा पुलिस ने धोखाधडी और फर्जी दस्तावेज तैयार कर प्लॉट बेचने के नाम पर करोड़ों रुपये की ठगी करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। थाना फेज-3 पुलिस के पास 20 फरवरी को एक पीड़ित ने शिकायत की थी कि उसके साथ प्लॉट दिलाने के नाम पर फुरकान नाम के व्यक्ति ने धोखाधड़ी की है और उससे लाखों रुपये ठग लिए हैं। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 29 मार्च को अभियुक्त फुरकान को पूछताछ के दौरान पुलिस हिरासत में लिया गया था। जांच में पता चला की उसने जनता के लोगों के साथ प्लॉट देने के नाम पर फर्जी दस्तावेज तैयार कर करोड़ों रुपये की ठगी की है। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। फुरकान पर धोखाधड़ी और धारा 420 के तहत चार अलग-अलग मामले दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय