Thursday, September 19, 2024

मोरना में फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला गिरफ्तार

मोरना। बांग्लादेश में चल रहे घटनाक्रम पर क्षेत्र के गांव निवासी विशेष सम्प्रदाय के युवक ने आपत्तिजनक पोस्ट कर दी, जिससे हिंदू समाज में रोष फैल गया, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। चरथावल थाना क्षेत्र के गांव दूधली निवासी सोहनवीर ने भोपा थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि भोपा थाना क्षेत्र के गांव तिस्सा निवासी युवक मेहताब अंसारी का सोशल साइट फेसबुक पर अकाउंट है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हाल ही में बांग्लादेश में हो रहे हिंदुओं पर मजहबी कट्टरपंथियों द्वारा किए जा रहे अत्याचारों की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें हिंदू महिलाओं पर मुस्लिम कट्टरपंथी अत्याचार कर रहे हैं, हिन्दू महिलाओं के करूण कुंदन चीखें सुनाई दे रही है, इस वीडियो पर महताब अंसारी ने पोस्ट करते हुए लिखा कि आज जो बांग्लादेश में हो रहा है, वह कल भारत में भी होगा, महताब अंसारी ने सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने मजहबी उन्माद फैलाने हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के उद्देश्य से या पोस्ट डाली है।

 

 

शिकायतकर्ता ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से कार्रवाई की मांग की है, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी मेहताब अंसारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गयी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय