Thursday, September 19, 2024

मेरठ में शाप्रिक्स माल पार्किंग में गार्ड पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास करने वाला युवक गिरफ्तार

मेरठ। थाना ब्रहमपुरी मेरठ पुलिस के द्वारा शाप्रिक्स माल पार्किंग में निकास द्वार में टक्कर मारकर गार्ड के ऊपर गाडी चढाने का प्रयास करने वाले युवक को मय वाहन के साथ किया गिरफ्तार किया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुकदमा वादी संदीप मलिक सुरक्षा अधिकारी स्टेट सिक्योर शापरिक्स मॉल ने तहरीर दी कि शाप्रिक्स माल की पार्किंग में सुरक्षा गार्ड भरत सिंह जब पार्किंग में पहुँचा एक लाल रंग की संदिग्ध गाडी दिखायी दी। जो काफी देर से पार्किंग में खड़ी थी। काफी देर पार्किग में गाड़ी ख़डी होने के कारण सुरक्षा सुपरवाइजर भरत सिह द्वारा पूछने का प्रयास किया गया तो उस गाड़ी चालक कार को तेजी से लापरवाही पूर्वक चलाते हुए पार्किंग मॉल के निकास गेट पर पहुँचा।

 

 

जहां पर निकास गेट पर मौजूद गार्ड नरेन्द्र द्वारा निकास गेट को बंद करके गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। उक्त गाड़ी के चालक ने निकास गेट में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे गेट टूटकर गार्ड नरेन्द्र के ऊपर गिर गया। जिससे गार्ड नरेन्द्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया। वादी की तहरीर के सम्बन्ध में थाना ब्रहमपुरी पर तत्काल अभियोग पंजीकृत किया गया। अज्ञात अभियुक्त की शिनाख्त हेतु प्रयास किये गये। घटना की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस इसके खुलासे में लग गई। घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की गहनता से जाँच की गयी।

 

 

चश्मदीद गवाहों के बयान दर्ज किये गये। पूरी जानकारी के बाद पता चला कि घटना करने वाली गाडी का नं0 यूके 08 एक्यू 5077 है। आज थाना ब्रहमपुरी पुलिस द्वारा घटना का अनावरण करते हुए अभियुक्त अफजाल पुत्र अबरार नि0 सलेमपुर महदूद थाना रानीपुर रूड़की हरिद्वार को मय मारूति ब्रेजा रंग लाल नं0 यूके 08 एक्यू 5077 के गिरफ्तार किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय