Saturday, May 18, 2024

दिल्ली एनसीआर में दो पहिया वाहन चुराने वाले दो शातिर चोर नोएडा में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। दिल्ली एनसीआर के नोएडा व गााजियाबाद समेत अन्य जगहों से ताबड़तोड़ वाहन चोरी की घटनाओं को बेखौफ अंजाम देने वाले एक गिरोह दो शातिर वाहन चोरों को  थाना सेक्टर-63 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने नोएडा के विभिन्न जगहों से चोरी की गई 6 दो पहिया वाहन तथा 5 फर्जी नंबर प्लेट बरामद किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि थाना पुलिस ने मुखबीर की एक सूचना के आधार पर दो वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों के नाम रमेश पुत्र हुकुम सिंह निवासी ग्राम परथला नोएडा, तथा संतोष श्याम राय पुत्र मांझी राय निवासी जनपद सीतामढ़ी बिहार है। उन्होंने बताया कि इनकी निशानदेही पर पुलिस ने नोएडा के थाना सेक्टर-39, थाना सेक्टर-24, थाना सेक्टर-58 सहित विभिन्न स्थानों से चोरी की गई 6 दो पहिया वाहन बरामद किया है। जिसमें चार मोटरसाइकिल और दो स्कूटी है। उन्होंने बताया कि इन बदमाशों ने दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में चोरी की कई वारदातें करनी स्वीकार की है।

 

 

    उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि इनका एक साथी सरवन पुत्र मलखान सिंह निवासी परौली थाना कायमगंज, जिला फर्रूखाबाद हाल निवासी मौरना थाना सेक्टर-24 एक साथ मिलकर नोएडा के अलग अलग क्षेत्र से मोटर साईकिल एवं स्कूटी चोरी करते है तथा उनका कुछ हुलिया बदलकर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर मोटर साइकिल एवं स्कूटी को बेच देते है। उक्त मोटर साइकिल एवं स्कूटी को बेचकर जो रूपये मिलते है उन्हें आपस में बांट लेते है। उन्होंने बताया कि इनके अन्य साथियों के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहें है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय